क्या आप जानते है विश्व की इन खूबसूरत महिलाओ के बारे में जो बहुत ही आकर्षक होंठों वाली हैं! आइए जान लेते हैं

दोस्तों आज हम अपने इस आर्टिकल में विश्व की 8 ऐसी महिला खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी सुंदरता के दीवाने हैं लोग और यह शानदार खिलाड़ी हैं आइए जान लेते हैं ये 8 महिला खिलाड़ियों के बारे में आपको बताने वाले हैं विश्व की इन खूबसूरत महिला खिलाड़ियों के बारे में जो बहुत ही आकर्षक होंठों वाली हैं! आइए जान लेते हैं-
यामिनी भास्कर
यामिनी भास्कर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योग में काम करती हैं। यामिनी भास्कर का जाम आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और कॉलेज की डिग्री हैदराबाद में की।
अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा खूबसूरत और हॉट फिगर अभिनेत्री माना जाता है। साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपना एक अच्छा नाम कमाया है। 
 अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली अभिनेत्री है, जो अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। अक्षरा सिंह ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में मशहूर अभिनेता पवन सिंह, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है। अक्षरा सिंह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और क्यूट है l लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।
म्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे भी भोजपुरी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है और इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने है। उन्होंने अपने भोजपुरी फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आम्रपाली न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक अच्छी डांसर भी हैं l जो अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं।
 स्मृति मंधाना
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका जन्म 18 जुलाई साल 1996 में हुआ है। दोस्तो बता दें कि इनकी उम्र आज के समय में 23 साल हो चुकी है। दोस्तो यह एक भारतीय महिला क्रिकेटर है। यह मुख्य रूप से बांए हाथ से बल्लेबाजी करती है जिन्होंने २०१७ के महिला क्रिकेट विश्व कप में दो शतक भी लगाये थे। दोस्तो यह दिखने में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट और क्यूट हैं।
 सईदा महपरा
दोस्तो सईदा महपरा बहुत खूबसूरत हैं, उनकी उम्र 23 साल है। फेसबुक पर उनकी काफी तस्वीरें मौजूद हैं। 2007 में पाकिस्तान राइजिंग फुटबॉल क्लब से डेब्यू करने वाली यह प्लेयर अपने गेम में भी लाजवाब है। दोस्तो आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि इनके होंठ काफी आकर्षक हैं, और इन्हें दर्शक बहुत पसंद करते हैं। और दिखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट है और इनकी स्मार्टनेस की दुनिया दीवानी है।
 हॉली फ़र्लिंग
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह आस्‍ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेलती हैं। 2013 मे हॉली ने आस्‍ट्रेलियन वूमेन क्रिकेट टीम की ओर से खेलना शुरु किया। हॉली मीडियम पेस्‍ड गेंद फेकती हैं। 2013 वूमेन क्रिकेट वर्ल्‍डकप मे हॉली ने शानदार प्रदर्शन किया था।
 इसा गुहा
दोस्तो इंग्‍लैंड की फेमस क्रिकेटर इसा गुहा ने 2005 में साउथ अफ्रीका में खेले गए वूमेन्‍स वर्ल्‍ड कप में इसा ने हिस्‍सा लिया थ। इसा सीधी हाथ की फास्‍ट मीडियम बॉलर हैं। इसा ने इंडिया के खिलाफ 17 साल की उम्र में टेस्‍ट क्रिकेट से अपना डेब्‍यू किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad