Bollywood Bikini Babes: समंदर देखते ही बन जाती हैं जलपरी, इन बिकिनी बेब्स का जवाब नहीं

Bikini Babes of Bollywood: भई ग्लैमर वर्ल्ड में ग्लैमरस हसीनाओं की कमी नहीं. बिकिनी लुक में कहर ढाने से कभी परहेज नहीं करतीं.

दिशा पाटनी की बोल्डनेस है कमाल



Disha Patani: दिशा पाटनी की बोल्डनेस का जवाब नहीं. भले ही पैपराजी के कैमरों से दिशा कितना ही क्यों ना शरमाए लेकिन समंदर देखते ही ये हसीना हो जाती है एक दम बेबाक और दिशा की ये बेबाकी सोशल मीडिया पर अक्सर ही दिखाई देती है.

मौनी भी बन जाती हैं जलपरी




Mouni Roy: बात बोल्डनेस की हो तो फिर इन दिनों दिशा की बेस्ट फ्रेंड बन चुकीं मौनी भी किसी से कम नहीं. मौनी रॉय को दुबई जैसी आलीशान लोकेशन पर वेकेशन मनाना पसंद है और अक्सर ही वो अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती रहती हैं

.तमन्ना भी हैं लाजवाब


Tamannah Bhatia: तमन्ना भाटिया यूं तो इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं लेकिन बिकिनी पहन हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने से वो नहीं चूकतीं.

मलाइका हैं लाजवाब



Malaika Arora: अब मल्ला के बारे में हम क्या कहें. हसीना अपने हुस्न की दास्तां खुद ब खुद अंदाज से बयां कर देती हैं. मलाइका को यूं ही फैशन दीवा नही कहा जाता. वहीं मल्ला 50 की उम्र में भी बिकिनी लुक्स में कहर ढाती हैं और दिलों को धड़का देती हैं.

जाह्नवी भी नहीं किसी से कम



Janhvi kapoor: अगर आज के दौर की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की बात करें तो जाह्नवी कपूर का नाम टॉप पर आएगा. जाह्नवी की ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है. वहीं अक्सर ही वेकेशन पर ये हसीना बिकिनी पहन खुलकर इन्जॉय करती दिखती हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad