जी करदा में तमन्ना भाटिया ने उतारे अंदर तक के कपड़े, सेक्स सीन के लिए किया ये काम.. मचा बवाल

 


प्राइम वीडियो की वेब सीरीज जी करदा टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। तमन्ना भाटिया ने टॉपलेस होकर जी करदा में बोल्ड सीन करने के बाद विवाद खड़ा कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने 18 साल के करियर में पहली बार नो-किस पॉलिसी तोड़ी और अपनी पहली वेबसीरीज में इंटिमेट सीन करने से भी पीछे नहीं हटीं।

सीरीज से उसके इंटेंस सेंसुअल सीन की तस्वीरें और वीडियो अब ऑनलाइन सामने आए हैं और विशेष रूप से साउथ में उसके प्रशंसकों को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया है। कई दर्शकों ने ट्विटर पर उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने नो-किस पॉलिसी नहीं तोड़ने का फैसला किया था और अपने अंतरंग दृश्यों को देखकर निराश थीं। कुछ लोगों ने तमन्ना से नो-किस पॉलिसी तोड़ने के फैसले के पीछे का कारण भी पूछा। उन्होंने दृश्यों को करने के लिए उन्हें फटकार भी लगाई।

#TamannaahBhatia all ok liplocks when? — relic.tyler (@sonunihal2806) June 15, 2023 एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#तमन्नाह भाटिया भारत में नई सनी लियोन हैं .. करियर की दूसरी पारी में तमन्ना सभी सीमाएं पार कर दी हैं। वह #JeeKarda और #LustStories2 जैसी सेक्स वेबसीरीज कर रही हैं! @tamannaahspeaks घृणित और घटिया भूमिकाएं चुनने के लिए आप पर शर्म आती है," एक उपयोगकर्ता ने लिखा। "उर्दूवुड में आने के बाद उसके लिए इतना नैतिक पतन। साउथ इंडस्ट्री के हर कलाकार को भी बॉलीवुड का #Boycott करना चाहिए। सॉफ्ट पावर या #BollywoodKiGandagi?" दूसरे ने ट्वीट किया।

undefined बॉलीवुड न्यूज गपशप मूवीज भोजपुरी बॉक्स ऑफिस वीडियो फीचर रिव्यू इंटरव्यू टेलीविजन English മലയാളം ಕನ್ನಡ தமிழ் తెలుగు Notifications तुरंत पाएं न्यूज अपडेट ENABLEx होम» बॉलीवुड समाचार जी करदा में तमन्ना भाटिया ने उतारे अंदर तक के कपड़े, सेक्स सीन के लिए किया ये काम.. मचा बवाल By Kushmita Rana Published: Thursday, June 15, 2023, 20:15 [IST] प्राइम वीडियो की वेब सीरीज जी करदा टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। तमन्ना भाटिया ने टॉपलेस होकर जी करदा में बोल्ड सीन करने के बाद विवाद खड़ा कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने 18 साल के करियर में पहली बार नो-किस पॉलिसी तोड़ी और अपनी पहली वेबसीरीज में इंटिमेट सीन करने से भी पीछे नहीं हटीं। ADVERTISEMENT सीरीज से उसके इंटेंस सेंसुअल सीन की तस्वीरें और वीडियो अब ऑनलाइन सामने आए हैं और विशेष रूप से साउथ में उसके प्रशंसकों को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया है। कई दर्शकों ने ट्विटर पर उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने नो-किस पॉलिसी नहीं तोड़ने का फैसला किया था और अपने अंतरंग दृश्यों को देखकर निराश थीं। कुछ लोगों ने तमन्ना से नो-किस पॉलिसी तोड़ने के फैसले के पीछे का कारण भी पूछा। उन्होंने दृश्यों को करने के लिए उन्हें फटकार भी लगाई।

 #TamannaahBhatia all ok liplocks when? — relic.tyler (@sonunihal2806) June 15, 2023 एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#तमन्नाह भाटिया भारत में नई सनी लियोन हैं .. करियर की दूसरी पारी में तमन्ना सभी सीमाएं पार कर दी हैं। वह #JeeKarda और #LustStories2 जैसी सेक्स वेबसीरीज कर रही हैं! @tamannaahspeaks घृणित और घटिया भूमिकाएं चुनने के लिए आप पर शर्म आती है," एक उपयोगकर्ता ने लिखा। "उर्दूवुड में आने के बाद उसके लिए इतना नैतिक पतन। साउथ इंडस्ट्री के हर कलाकार को भी बॉलीवुड का #Boycott करना चाहिए। सॉफ्ट पावर या #BollywoodKiGandagi?" दूसरे ने ट्वीट किया। तमन्ना, जो विजय वर्मा के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, के कुछ ही दिनों बाद यह दृश्य सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी नो-किस पॉलिसी से मुक्त होने की बात कही थी। फिल्म कंपैनियन के साथ बात करते हुए, तमन्ना ने कहा, "मैं वास्तव में सुजॉय के साथ काम करना चाहती थी और मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने इस हिस्से के लिए मेरे बारे में सोचा, खासकर क्योंकि मैंने अपने करियर में कोई अंतरंगता नहीं की है या अपने करियर में बहुत कम अंतरंगता की है। मैं वह दर्शक था जो अजीब हो जाएगा और मैं वह दर्शक था जो 'मैं ये कभी नहीं करूंगी', 'मैं कभी नहीं किस करुंगी ऑन स्क्रीन।'"



तमन्ना, जो विजय वर्मा के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, के कुछ ही दिनों बाद यह दृश्य सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी नो-किस पॉलिसी से मुक्त होने की बात कही थी। फिल्म कंपैनियन के साथ बात करते हुए, तमन्ना ने कहा, "मैं वास्तव में सुजॉय के साथ काम करना चाहती थी और मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने इस हिस्से के लिए मेरे बारे में सोचा, खासकर क्योंकि मैंने अपने करियर में कोई अंतरंगता नहीं की है या अपने करियर में बहुत कम अंतरंगता की है। मैं वह दर्शक था जो अजीब हो जाएगा और मैं वह दर्शक था जो 'मैं ये कभी नहीं करूंगी', 'मैं कभी नहीं किस करुंगी ऑन स्क्रीन।'"

मैं वह इंसान खी इसलिए मेरे लिए यह उस ढांचे से बाहर निकलने का एक मूल्यांकन था, जिसने एक निश्चित दर्शकों की सेवा की क्योंकि भारत बहुत बड़ा है और भारत के बहुत सारे हिस्से हैं जिन्हें अभी भी विकसित करने की आवश्यकता है। बहुत कुछ विकास हुआ है जो पहले ही हो चुका है, यहां तक​​कि इंटरनेट और सोशल मीडिया के लिए धन्यवाद, हर किसी के पास अपनी उंगलियों पर जानकारी है लेकिन मुझे ऐसा लगता है - क्योंकि हर कोई इतनी सामग्री का उपभोग कर रहा है - मुझे एक अभिनेता के रूप में ऐसा लगा, मुझे नहीं लगता चाहता हूं कि यह कुछ ऐसा हो जो मुझे वापस पकड़ रहा हो," उसने कहा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad